बेरुघघिया80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकस्थापना में कई प्रमुख चरण हैं

  • जारी करने का समय:2022-09-09 14:26:36
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:392
  • त्वरित विवरण:

    बेरुघघिया,यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा

लेख सामग्री

यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

पृष्ठभूमि युक्ति शीट के विब्रेशन घटाने के लिए पृष्ठभूमि युक्ति के बीच स्थिर हार्ड कनेक्शन को परिवर्तित करने के समस्या को समाधान करता है. पृष्ठभूमि युक्ति के बीच स्थिर हार्ड कनेक्शन के बीच स्

बेरुघघियादृश्य परीक्षण पद्धति यह है कि स्टाफल मानव आंखों को ऑपरेशन उपकरण के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परिवर्तन के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परीक्षण करने के लिए इस्तेमाल के लिए उपकरण के असामान्य परिस्थिति ढूंढने के लिए प्रयोग करते हैं, जहाँ डिस इसलिए, दृश्य परीक्षा उपकरण परीक्षा के सामान्य पद्धतियों में से एक है।

इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

वायु केरूThe flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well,बेरुघघिया4000क्वा सूखी प्रकार रूपांतरक, resulting in oil leakage.

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।


बेरुघघिया80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकस्थापना में कई प्रमुख चरण हैं



निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?

. तेल नमूना परीक्षण & mdash & mdash; कार्यान्वयन पैरामीटर जैसे कंप्रेशन रिस्टेंस और रिसाइट हर तीन साल के लिए कार्यान्वयन होगा. रूपांतरित के लंबारिक ओवरलोड या ओ

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में,बेरुघघियासूखी प्रकार परिवर्तन के लिए एम्बियन्ट तापमान की आवश्यकता, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

सच्चाई और सामान्य लाभपूरा लोड पहिले से पावर प्लगइन करें, निरीक्षण और पता लगें कि इनपुट तथा आउटपुट वोल्टेज नियमों को मिलेगा. एक ही समय,बेरुघघियातीन वायंडिंग पावर रूपांतरक, जाँचें कि उपकरण के पास असामान्य ध्वनि, आग्रहित, वास्तविक और अन्य असामान्य परिस्थिति है. यदि कोई असामान्य है, कृपया इनपुट स्

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:

जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.


बेरुघघिया80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकस्थापना में कई प्रमुख चरण हैं



सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृत

सामान्य पालनपरीक्षण के बाद, अलार्म सार्किट के साथ स्वचालित रेले के डाटा संकेत संपर्क को कनेक्ट करें, खोलेंगे सार्किट के साथ खींचने के सं

रूपांतरित फेडेरेशन चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था के संस्था के सामान्य प्राप्त करनेवाले व्यक्तियों के सामान्य प्रशंसा दिखाते हैं कि भविष्य में चीन में रूपांतरितों के विकास की सुरक्षा, कम आवाज, आग सु The second is the development trend towards environmental protection, energy conservation and miniaturization. The former key is applied to the long-distance substation project route, and the latter key is applied to the substation project route in big cities.

तेल स्थानीय रूपांतरक कंपनी

बेरुघघियाइनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

तापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर, प्लेटिन्म तापमान (pt) को कम वोल्टेज सोलेनोइड कोल के ऊपर अंतर्निर्मित होने के लिए स्थापित किया जाता है, रूपान्तरक के वायु रेस्टिंग तापमान की उच्चता परीक्षा करने के लिए, शोका

High voltage fuse of transformer breaks one phase;

किजीनाअन्य उत्पाद जानकारी
  • डन लघैरेमाउन्टेड अक्स हाइड्राउलिक स्थिर प्रकारउत्पादन प्रक्रिया विश्लेषण

    डन लघैरेमाउन्टेड अक्स हाइड्राउलिक स्थिर प्रकारउत्पादन प्रक्रिया विश्लेषण

  • ऑकलैंडसरल बोर्डिंग ब्रिजहाथ से किया हुआ

    ऑकलैंडसरल बोर्डिंग ब्रिजहाथ से किया हुआ

  • ऑकलैंडदोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मदैनिक कार्यों में दोष और उन्मूलन के तरीके

    ऑकलैंडदोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मदैनिक कार्यों में दोष और उन्मूलन के तरीके

  • ऑकलैंडस्वयं प्रोपेल्ड अल्यूमिनियम अल्यूई एलिवेटरप्रासंगिक बुनियादी ज्ञान पूर्ण हो सकता है

    ऑकलैंडस्वयं प्रोपेल्ड अल्यूमिनियम अल्यूई एलिवेटरप्रासंगिक बुनियादी ज्ञान पूर्ण हो सकता है

  • Coacalcoस्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के 315 मूल्यइन्सुलेशन का परीक्षण कैसे करें

    Coacalcoस्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के 315 मूल्यइन्सुलेशन का परीक्षण कैसे करें

  • सोलनॉकहाइड्राउलिक उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म के मैनुअल दबाव सुरक्षितपरिचय और उपयोग के अवसर

    सोलनॉकहाइड्राउलिक उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म के मैनुअल दबाव सुरक्षितपरिचय और उपयोग के अवसर

  • सोलनॉकमोबाइल क्लिंबिंगउपयोग करते समय और उपयोग नहीं करते समय किन समस्याओं पर ध्यान देना चाहिए

    सोलनॉकमोबाइल क्लिंबिंगउपयोग करते समय और उपयोग नहीं करते समय किन समस्याओं पर ध्यान देना चाहिए

  • Gdyniaसरल बोर्डिंग ब्रिजसस्ती

    Gdyniaसरल बोर्डिंग ब्रिजसस्ती

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: बेरुघघिया80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकस्थापना में कई प्रमुख चरण हैं जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा बेरुघघिया80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकस्थापना में कई प्रमुख चरण हैं, बेरुघघिया80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकस्थापना में कई प्रमुख चरण हैं सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप बेरुघघिया80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकस्थापना में कई प्रमुख चरण हैं उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और बेरुघघिया80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकस्थापना में कई प्रमुख चरण हैं समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त बेरुघघिया80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकस्थापना में कई प्रमुख चरण हैं एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको बेरुघघिया80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकस्थापना में कई प्रमुख चरण हैं में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!